Thursday 15 February 2018

Mbfx - विदेशी मुद्रा प्रणाली


मोस्ताफा बेलखैत की समीक्षा साइट पर जाएँ। मई 2011 बड़ी संख्या में नकली सकारात्मक समीक्षाएं प्रस्तुत की गईं एफपीए इस कंपनी से संबंधित सावधानी बरतने की एक उच्च स्तर की सिफारिश करती है। इस कंपनी से संबंधित अन्य वेबसाइटें शामिल हैं। एनओई 2012-06-03 सीईओ ने धमकी दी है एफपीए को इस बारे में बयान हटाने का मुकदमा दायर करने के बारे में कथित तौर पर फ्रांस में उत्पन्न होने वाला यह खतरा फ़्रांस में प्रस्तुत किए गए दो नकली समीक्षाओं से संभावित रिश्ते को एफपीए के ध्यान में लाया गया था, एक यूके से होने का दावा, संयुक्त राज्य अमेरिका से दूसरा समीक्षा समीक्षा पृष्ठ में अन्य नई ट्रेडिंग सिस्टम को समीक्षा में एक नई साइट के रूप में प्रस्तुत किया गया है दोनों ने बेलखैत से एक संकेतक बेचने के बारे में बात की थी। एफपीए नहीं जानता है कि क्या ये कंपनियां स्वामित्व से संबंधित हैं या नहीं। ऐसा लगता है कि इसमें कुछ संबंध हो सकते हैं अपने व्यापारिक पद्धति का स्रोत। मेरे पास दो साल के लिए एमबीएफएक्स था और सिस्टम को समझने के लिए सरल, अच्छा दिखने वाला टेम्पलेट का आनंद लिया और ठीक से परिणाम प्राप्त हुए I नए संकेतकों के साथ एमबीएफ़एक्स 2 का उन्नयन एक अंतर नया संकेतक प्लस 2 साल के आगे विदेशी मुद्रा अनुभव ने मेरे लिए यह एक हत्यारा प्रणाली बना दिया है.मैं समर्थन प्रतिरोध, फाइबॉन्सी, कैंडेलेस्टिक पैटर्स और चैनलों का एक अच्छा काम ज्ञान है जो मैं संदर्भ को पार करता हूं इस ज्ञान के खिलाफ इस प्रणाली में संकेत और परिणाम उत्कृष्ट रहे हैं। सिस्टम अन्य संकेतकों का एक पुनर्पूंजीकरण हो सकता है, लेकिन इससे कोई चिंता नहीं करता है अंत उत्पाद अच्छा दिख रहा है और उपयोग करना आसान है पर मैं सिस्टम की लागत को बढ़ा सकता हूं एक व्यापार मैं सहमत हूं कि प्रणाली शायद 1 घंटे और 4 घंटे के चार्ट पर सर्वोत्तम काम करती है, लेकिन मैंने इसे 1 मिनट से लेकर 1 दिन तक सफलतापूर्वक उपयोग किया है। सिस्टम अनिवार्य रूप से एक उलटा रणनीति है लेकिन मुझे लगता है कि नए संकेतक के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है सफलतापूर्वक एक प्रवृत्ति व्यापार रणनीति को लागू करें। सिस्टम एक गतिशील प्रणाली है और इसलिए repaints क्योंकि यह गुरुत्वाकर्षण के केंद्र के खिलाफ वर्तमान कीमत की स्थिति को इंगित करता है यह बहुत सारे लोगों को फेंकता है इस वजह से, althou सिस्टम सिस्टम ही सादगी है, यह अधिक अनुभवी व्यापारी की तुलना में शुरुआत करने के लिए कम उपयुक्त हो सकता है जो अधिक भेदभाव के साथ व्यापार में संकेत कर सकते हैं। एमबीएफएक्स 2 के पुनर्निर्माण के हिस्से के रूप में नई कंपनी जो सिस्टम का मालिक है, महंगी के बारे में 70 प्रति माह है और मुझे लगता है कि वे बहुत बेकार थे वे अब जिस तरह से संकेतों को उत्पन्न करते हैं, उनका बदला बदल लेते हैं, लेकिन मैं फिर से कोशिश नहीं करूँगा। रेटिंग प्रणाली पर आधारित है और मेरे लिए सिग्नल सेवा पर नहीं है 5 सितारों से अधिक, लेकिन मैं स्वीकार करता हूं कि ऐसे अन्य लोग हैं जो इसके साथ क्लिक नहीं करते हैं। क्रेग के पोस्ट के जवाब में, मैं कुछ समय तक इंतजार करता हूं जब तक कि संकेत पीले रंग से अगले रंग में बदल न जाए और सिग्नल के पीछे की ओर प्रतीक और व्यापार में प्रवेश करने के लिए 1 घंटे में 15 मिनट और 35 पिक्स पर अधिकतम 20 पिप्स को प्रवेश करने की अनुमति देने के लिए एक निश्चित राशि की अनुमति दें यदि आप व्यापार में प्रवेश की याद आती है, तो यह सूचक के अगले स्तर तक रुको, जैसे स्तर 2 बैंगनी अगर आपने कोशिश की और प्रवेश पर छूट दी तो स्तर 3 पीला जो व्यापार की दिशा में है यानी पीले रंग के बाद दूसरा बैंगनी। काम करने वाले सेट-अप पर वापस देखो - कैंडेलेस्टिक पैटर्न आदि चार्ट-टाइम के लिए कोई विकल्प नहीं है। अरे, कार्ल यहां से सिंगापुर से आप मेरे बिना सेंसर पढ़ रहे हैं मैं वास्तव में एमबीएफएक्स सिस्टम के बारे में क्या सोचता हूं, मैं अब 2 साल के लिए एमबीएफएक्स का उपयोग कर रहा हूं और आपको याद रखता हूं, मुझे निराश करने में कभी विफल नहीं होता है और अब मैं एक सफल व्यापारी हूं और आप एक भी हो सकते हैं ध्यान दें, हालांकि यह एक समीक्षा है, अगर आप फिर से एमएफएफ़एक्स सिस्टम की वेबसाइट की तलाश में तो यहां क्लिक करें.मैं आपको यह जानकारी क्यों दे रहा हूँ, एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली का उपयोग करने के 2 साल के लिए, कोई समय नहीं है कि मैं न तो निराश था और न ही इसे खरीदने के लिए खेद व्यक्त किया था इसलिए मैं एक देने की सोच रहा था उन लोगों की मदद करने के लिए यहां की समीक्षा करें जिनके समान स्थिति में हैं, जैसा कि मैंने बहुत से असफल तरीकों का प्रयोग करने और कोशिश करने से पहले वास्तव में निराशा होती है, मुझे विश्वास करो, ऐसा किया गया है लेकिन जब मैंने एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली का उपयोग शुरू किया, मुझे आशा है लेकिन सिर्फ दूसरी समीक्षा की तरह , मैं भी एस दे देंगे इस उत्पाद के बारे में अच्छे विचार और बुरे विचार हैं और यदि आप यह नहीं सुनना चाहते हैं, तो आप अभी भी प्रस्थान कर सकते हैं। एमबीएफएक्स सिस्टम क्या है। एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली दुनिया के नंबर 1 सफल व्यापारी मोस्ताफा बेलखैत द्वारा बनाई गई है व्यापारियों को सफल होने के लिए और आप अगले मुस्तफा बेल्खायेट विदेशी मुद्रा प्रणाली के लिए निश्चित रूप से अग्नि परिणाम देने की गारंटी दे सकते हैं क्योंकि यह वह पिछले 20 वर्षों से उपयोग कर रहा है और अब उसे देखें यह पद्धति आपको बड़ी कमाई करने में मदद करेगी रुपये और सर्वश्रेष्ठ उत्पादक बनें जो आप इस उत्पाद के साथ हो सकते हैं, भले ही आपके पास अनुभव न हो, तो आप प्रो की तरह ही कार्य करेंगे। क्या है अंदर एमबीएफएक्स सिस्टम। एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर डाउनलोड है आप इसे अपने पीसी में इंस्टॉल कर सकते हैं और आप कर सकते हैं इसे कहीं भी ले जाओ, इसलिए आप हमेशा उस पर एक अप-टू-डेट रख सकते हैं जो अंदर की तरफ चल रहा है, आपको एक एमबीएफएक्स टेम्पलेट, एमबीएफएक्स संकेतक और समय मिल जाएगा, और यह भी कि कैसे स्थापित और उपयोग करने के लिए एक वीडियो एमबीएफएक्स डाउनलोड किया जा सकता है तुरन्त भुगतान के बाद। एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली से कौन लाभ उठाएगा। यदि आप एक इंडस्ट्रीज़ पुनः वह व्यक्ति जो नियमित रूप से बड़ी रकम अर्जित करना चाहता है, तो यह विधि आपके लिए है एमएफएफएक्स विदेशी मुद्रा सॉफ्टवेयर आपको अन्य सफल व्यापारियों की तरह अगले करोड़पति बनने में मदद करेगा यह पद्धति सभी तीन प्रकार के विदेशी मुद्रा बाजार व्यापारियों, स्कैपर, दिन व्यापारियों और दीर्घकालिक कार्य करता है व्यापारियों। तीन कारणों से आपको एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा सॉफ़्टवेयर खरीदने की याद नहीं क्यों नहीं की जा रही है। क्योंकि आप एक निश्चित-फायर प्रणाली में बड़ी रकम कमाने के लिए चाहते हैं .2 क्योंकि आप विदेशी मुद्रा बाजार के इन ऐंड बेस्ड सीखना चाहते हैं और एक प्रो व्यापारी बनना चाहते हैं समय की थोड़ी सी अवधि 3. क्योंकि मोस्ताफा बेलखैत केवल इस पद्धति की 200 प्रतियां देता है। यदि आप मोस्ताफा बेलखैत और मैं के रूप में सफल रहना चाहते हैं, तो अब एमबीएफएक्स एफएक्स सिस्टम का इस्तेमाल करना शुरू करें। एमबीएफएक्स सिस्टम को ऑर्डर करने के लिए यहां क्लिक करें। एमबीएफएक्स । दिन से मैं एमबीएफएक्स सिस्टम का उपयोग करना शुरू कर देता हूं, मैं तुरन्त नोटिस करता हूं कि इस पद्धति का काम कितना अच्छा है आपके पास अपने व्यापार का पूरा नियंत्रण है और हर दिन, वहाँ बहुत सारे व्यापारिक अवसर हैं यह सॉफ्टवेयर का उपयोग करना आसान है और समझने में आसान भी बिना अनुभव, थोड़े समय में आप पहले से ही अपने आप को एक प्रो बुला सकते हैं मैं वास्तव में कैसे इस पद्धति से मेरी मदद कर रहा हूं और इससे कोई सटीक शब्द नहीं है कि मैं एमबीएफएक्स सिस्टम का इस्तेमाल करने में कितना खुश हूं। इस पद्धति और मैं उस पर अपने बैंक खाते को शर्त लगाता हूँ, आप निश्चित रूप से आपके व्यापारिक कैरियर में सफल होंगे। एमबीएफएक्स के साथ क्या बुरा है। मैं वास्तव में यह कह सकता हूँ कि इस एमबीएफएक्स सिस्टम का उपयोग करने में बुरी बात है क्योंकि इस पल का मैं इसका इस्तेमाल करता हूं, यह मदद करता है मुझे जीवन और मेरे व्यापारिक कैरियर में सफल होते हैं केवल एक बुरी चीज है, अगर आप इसे करने की कोशिश न करते हैं और यदि आप नहीं चाहते हैं तो आप अपने जीवन में एक बड़ा अवसर याद करेंगे लेकिन वास्तव में, यह एक बुरी चीज़ है अगर आपको व्यापार में कोई जानकारी नहीं है विदेशी मुद्रा बाजार तो आप यह बात नहीं समझते कि यह कैसे काम करता है लेकिन मैं इसे वास्तव में एक बुरा साइड के रूप में नहीं देखता, मैं नहीं जानता हूं आप सभी मैं कह सकता हूं कि जिस समय मैं उपयोग करता हूं वह क्षण मेरा पैसा बढ़ना शुरू हो जाता है। एमबीएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली निश्चित रूप से आपके जीवन और व्यापारिक कैरियर को अगले स्तर पर ले जाने में निश्चित रूप से आपकी सहायता करेगी डीजी गारंटी देते हैं कि यह प्रभावी है क्योंकि बहुत से लोग पहले से ही अपने अच्छे परिणाम की पुष्टि कर चुके हैं और मैं उन खुशियों में से एक, सफल व्यापारियों से कोशिश कर रहा हूं और आपको इसे कभी पछतावा नहीं होगा, लेकिन आपको परेशान नहीं करना चाहिए क्योंकि आप इसे खरीदते समय हमेशा अपना मन बदल सकते हैं, चूंकि इसकी 60 दिन की धनराशि वापस की जाती है लेकिन मैं आपको बता रहा हूँ, रिफंड गारंटी बेकार है जब आप इस विधि का आनंद लेते हैं तो जम्मू तो आप अभी भी क्यों बैठे हैं क्या आप एक करोड़पति बनना चाहते हैं या नहीं। यहां क्लिक करें एमबीएफएक्स सिस्टम ऑर्डर करने के लिए एमएफएफएक्स विदेशी मुद्रा प्रणाली की समीक्षा करें। ट्रेडिंग ट्रेडिंग खरीदें एरो सिग्नल बेचें यह प्रयास करें। एमएमएफएक्स कुछ हफ्ते पहले समीक्षा करने के लिए अपने सिस्टम को जमा करने के लिए काफी गर्व थे इसलिए हमेशा हम केवल उपकृत करने के लिए खुश रहें और इसे देखें। MBFX ट्रेडिंग सिस्टम बस दो एमटी 4 संकेतक, एक एमटी 4 टेम्पलेट और एक साधारण 9 पेज पीडीएफ मैनुअल. एमएमएफएक्स सारसिस के रूप में आता है। सिस्टम एक कम खरीद उच्च प्रकार की प्रणाली है और अधिकांश ट्रेडों को उलटने के कुछ समय बाद ही लिया जाएगा यह आपके पास अर्द्ध यांत्रिक प्रणाली है प्रवेश पर निश्चित लक्ष्य और बंद हो जाता है और प्रविष्टि के लिए मानदंड दिए हैं लेकिन आखिरकार आपने चुना है कि व्यापार और कौन से बाज़ार में व्यापार करें। चाहे मैं सिस्टम निर्माता की पहली भाषा को समझता हूं शायद अंग्रेजी नहीं है, मैन्युअल रूप से सेट अप पूरी तरह से समझने में विफल रहता है और ग्राफ़िक्स और संकेतक काफी स्पष्ट है, यह अधिक स्पष्टीकरण के लिए अच्छा होगा। उदाहरण के तौर पर लक्ष्य के एक्स को रोकने के सुझाव के बावजूद व्यापार लक्ष्यों के बारे में कोई वास्तविक लिखित शब्द नहीं हैं, इसे भविष्य में पुन: लिखने की जरूरत है। हमारी राय में मैनुअल सौभाग्य से मुझे उदाहरण के ट्रेडों के वीडियो के लिए एक लिंक दिया गया था जो इसे बहुत आसान बनाता है। सिस्टम के लिए ही संकेतक कुछ भी नहीं है या नहीं, जो कि कुछ समय के लिए एमटी 4 का प्रयोग कर रहे हैं और इसमें कोई संदेह नहीं है अब हम अनगिनत ईमेल प्राप्त करेंगे, जो पूछे कि एमबीएफएक्स समय संकेतक क्या है, लेकिन यह एक मुद्दा ही नहीं है क्योंकि हम जो रूचि रखते हैं, यह है कि क्या सिस्टम पैसे देगा। एमएफएफएक्स का दावा है कि 1 घंटे की समय सीमा पर यह मुझे है किसी भी समय सीमा पर काम करने के लिए एक 90 जीतने वाली संभावना है मैं यह मान रहा हूं कि अनुपात को इनाम देने के लिए 2 1 जोखिम का उपयोग करना है यह एक प्रणाली पर सत्यापित करना बहुत कठिन है, जहां एक व्यक्ति व्यापार ले सकता है और कोई नहीं और एमबीएफएक्स सिस्टम सूचक केवल 6 दिन पहले ड्रॉ करता है इसलिए कई महीनों के लिए 1 घंटे के चार्ट पर हर जोड़ी को देखे बिना बैठने के लिए इस अवधि से परे परीक्षण करना असंभव है। इसके अलावा, यह आंकड़ा यह नहीं कहता कि यह एक जोड़ी या सभी जोड़ी के लिए है या नहीं अवधि और ट्रेडों की संख्या विभिन्न जोड़े और समय सीमाओं में से मैंने यह जाँच लिया कि निश्चित रूप से मुझे 90 स्ट्राइक रेट की तरह महसूस नहीं किया गया था लेकिन प्रवेश के अनुपात में होने वाले जोखिम को इतनी अच्छी स्ट्राइक रेट होने का जोखिम वास्तव में एक मुद्दा नहीं है, या कम से कम यह आपकी मुख्य चिंता नहीं होनी चाहिए। विश्लेषण पर, मैंने देखा कि एक उदाहरण के रूप में USDJPY ने 1 घंटे के दौरान प्रदर्शित आंकड़ों के दौरान कोई भी प्रविष्टि नहीं डाली, लेकिन 4 घंटे में यह 2 ट्रेडों पर एक नुकसान का उत्पादन किया लेकिन 5 मिनट पर जीत और नुकसान का एक भी प्रसार फ्रेम स्पष्ट y अन्य जोड़े बेहतर होती हैं तो आपको अपने लिए यह तय करना होगा कि कौन सा जोड़ी व्यापार और किस समय के फ्रेम पर है। सबसे बड़ी चिंता यह है कि इस लक्ष्य के कारण लक्ष्य मूल्य हमेशा चल रहा है और जब यह अधिक हो सकता है इसकी तुलना में जब आप व्यापार में प्रवेश किया तो यह आपके प्रवेश के करीब अच्छी तरह से गिर सकता था इसका मतलब यह है कि आपके पास एक बदलते लक्ष्य मूल्य है, लेकिन स्थैतिक स्टॉप लॉस जो नाटकीय रूप से अनुपात को पुरस्कृत करने के लिए वास्तविक जोखिम को कम करता है संक्षेप में आपका लाभ अक्सर आपके लक्ष्य। हम क्या सोचते हैं.इस सिस्टम में बहुत ही सरल और सरल है और लगता है कि इसके साथ समय पर पैसा बनाना संभव है, यह सोचकर कि आप 2 1 आरआर अनुपात पर चिपकते हैं या मुझे लगता है कि आप बग़ल में सीमा के भीतर बाध्य कीमत की कार्रवाई करेंगे आपके चुने हुए समय के फ्रेम। प्रवेश और बाहर निकलें एक नया व्यापारी के लिए सीधे आगे और आदर्श है और सिस्टम को अधिक अग्रिम व्यापारी के लिए एक विशेषज्ञ सलाहकार के रूप में स्थापित किया जा सकता है.इस तरह एक प्रणाली है, जिसमें विभिन्न आकार के लक्ष्य हैं और प्रत्येक व्यापार बंद हो सकता है सूट हर कोई, अगर आप को नुकसान के लिए एक बड़ा जोखिम हो सकता है, यदि आपके नुकसान ट्रेडों पर आते हैं, जब लक्ष्य बड़े होते हैं और आपके विजेता उन ट्रेडों पर आते हैं जहां लक्ष्य छोटे होते हैं जो तार्किक रूप से हो जाएगा, आपको जोखिम का पूर्ण लाभ नहीं मिल सकता है अनुपात को इनाम देने के लिए जाहिर है यह बहुत सारे व्यापारिक प्रणालियों की एक विशेषता है और निश्चित तौर पर यह एमबीएफएक्स के मुकाबले खराब हो सकता है, लेकिन यह इस बारे में सोचने योग्य है। 97 इस प्रणाली के लिए पैसे का अच्छा मूल्य मुझे नहीं पता है कि मुझे लगता है अगर आप पूरी तरह से विदेशी मुद्रा, एमटी 4 और व्यापार के लिए नया है, तो यह शुरू करने के लिए अच्छी जगह हो सकती है, लेकिन कोई कच्चा लोहा गारंटी नहीं है कि आप इसके साथ पैसा बनाने में सक्षम होंगे यदि आप पहले से ही अच्छी तरह से व्यापार कर रहे हैं तो शायद आप सामग्री के साथ थोड़ा निराश होंगे और संभवत: इस अवधारणा में एक समान रूप से पहले आए हैं। लेकिन मुझे यह कहना होगा कि सिस्टम रिटेलर के साथ आगे बढ़कर एक अच्छा बदलाव आया है और पूरी तरह से जानने के लिए अपने सिस्टम की पेशकश की जा रही है कि किसी भी मुद्दे पर प्रकाश डाला जाएगा कई सिस्टम डिज़ाइनर ऐसा नहीं होता क्योंकि वे जानते हैं कि सफलता के लिए उनके सिस्टम की कोई वास्तविक नींव नहीं है। मैं कहूंगा कि एमबीएफएक्स निश्चित रूप से नींव रखता है, लेकिन अंततः यह उपयोगकर्ता व्यापारी पर निर्भर है कि आप इसे एक सुसंगत व्यापार प्रणाली में बना सकते हैं आप जोड़ी चुनेंगे, आप समय सीमा तय करेंगे और आप चुन सकते हैं कि हर व्यापार को ले जाना है या नहीं मुझे यकीन है कि हर समय हर जोड़ी पर हर जोड़ी पर हर व्यवसाय को लाभदायक होता है। आप यहां एमबीएफएक्स सिस्टम की जांच कर सकते हैं। 3 फरवरी 2012 को अपडेट करें। यह पता चला है कि एमबीएफएक्स वर्तमान में फ्लिप्पा पर साइट को बेचने की प्रक्रिया में है, बिक्री में यह दावा करती है कि एमबीएफएक्स संकेतक एमबीएफएक्स बहुत मुश्किल सूचक था, बस विशेषज्ञ इसे का उपयोग करके चार्ट को पढ़ सकता है, लेकिन हम इसे विदेशी मुद्रा नौसिखिया कार्यक्रम के लिए 10,000 रुपये की लागतें। मुझे कहना है मुझे यह विश्वास नहीं है कि ये संकेतक कार्यक्रम के लिए बहुत अधिक लागतें क्योंकि वे मेरी राय में स्थापित मुफ़्त संकेतकों पर आधारित हैं, और केवल कुछ सौ डॉलर खर्च करने के लिए उन्हें अपने वर्तमान रूप में कोडित किया जाएगा मैं सिर्फ यह स्पष्ट करना चाहता था क्योंकि मैं यह समीक्षा नहीं चाहूँगा कि एमबीएफएक्स वेबसाइट खरीदने के लिए किसी के फैसले को प्रभावित किया जाए, क्योंकि मैं ऐसा नहीं कर रहा हूं। एमएफएफ़एक्स सिस्टम काम करता है जो जोड़े हैं.इस सिस्टम में अपवाद कुछ में से यह सोने के लिए भी काम करता है और मुद्रा जोड़े के स्टॉक 0.95 के साथ-साथ सोने और स्टॉक एमबीएफएक्स प्रणाली का सम्मान करते हैं। एमबीएफएक्स समय क्या है। एमएमएफएक्स समय मेरा गुप्त संकेतक है एमबीएफएक्स समय आपको ऑर्डर निष्पादित करने का सही समय देता है। एमएमएफएक्स सिस्टम निक बेलाक द्वारा 5 साल पहले विकसित किए गए दो नि: शुल्क संकेतकों की एक बहुत ही छोटी भिन्नता है, मुख्य संकेतक, polynomomial प्रतिगमन से कुछ ज्यादा नहीं है समय सूचक भी एक नि: शुल्क संकेतक का एक बदल दिया गया संस्करण है। अन्य नॉन-पेंटिंग इंडिकेटर के साथ येकको 3 3 स्तर के झिग्ज़ेज, एक और निशुल्क संकेतक है और वर्तमान मूल्य को दोबारा रंग देता है क्योंकि यह मौजूदा 3 को पेंट करने वाले नवीनतम उच्च या निम्न की तलाश कर रहा है 1 और 2 के साथ पेंट किया गया है। मैं 2005 से एमटी 4 को कोडिंग कर रहा हूं यह कि पूरी तरह से बात का एनडीएम मुफ्त के लिए एक संकेतक ढूंढें नाम बदलें और नौसिखिया को इसे नामित करें। यही कारण है कि यह लेख में शामिल था। संकेतक कुछ भी नहीं है या नहीं, जो कि कुछ समय के लिए एमटी 4 का उपयोग कर रहा है इसमें कोई संदेह नहीं है कि अब हम अनगिनत ईमेल प्राप्त करेंगे, जो पूछे कि एमबीएफएक्स समय संकेतक क्या है। आपकी टिप्पणी के लिए धन्यवाद। फ़ॉरेक्स न्यूज़ का कहना है। स्टॉक मार्केट एक जोखिम भरा और अप्रत्याशित व्यवसाय है क्योंकि इसमें स्टॉक के उदय और गिरावट में योगदान करने वाले कई कारक हैं। इस प्रणाली के साथ परीक्षण रोकने के लिए मैंने थोड़ी देर एमबीएफएक्स में अद्यतन देखा है।

No comments:

Post a Comment