Monday 12 March 2018

Calforex - मुद्रा- विनिमय - मॉन्ट्रियल


कैलफोर्न एक्सचेंज सर्विसेज। सर्वश्रेष्ठ स्टॉक मुद्राओं में सबसे ज्यादा दरें। स्टॉकफॉक्स दर्शन सरल है हम कनाडा में हमारी शाखाओं में स्टॉक में उपलब्ध विदेशी मुद्राओं की व्यापक चयन को बनाए रखते हुए विदेशी मुद्रा पर सर्वोत्तम दरों प्रदान करते हैं 100 से अधिक मुद्राओं के चयन के साथ हम मदद करते हैं यह सुनिश्चित करें कि आप बैंकों पर पैसे बचाने और आप जिस मुद्रा की तलाश कर रहे हैं, वह उस यात्रा को ढूंढें जो आप यात्रा करने के लिए रोकते हैं। कैलफ़ोएक्स मुद्रा विनिमय पेशेवर रूप से प्रशिक्षित टेलर और प्रबंधकों द्वारा सुरक्षित रूप से और प्रभावशाली ढंग से नकदी का आदान-प्रदान करने, या विदेश से धन प्राप्त करें। कैलफ़ोन्क्स व्यक्तियों, स्थानीय कंपनियों, थोक आदेशों और गैर-नकद अंतरराष्ट्रीय मुद्रा हस्तांतरण सेवाओं को सेवाएं प्रदान करता है। आज आपके पास एक केल्फोर्न एक्सचेंज की ओर से रोकें और हर साल हम एक लाख व्यक्तियों, वित्तीय संस्थानों और व्यवसायों में शामिल हों और हमें यकीन है कि आप पाएंगे कि जब मुद्रा विनिमय सेवाओं की बात आती है, तो आप टीएफ जीते हैं एक अन्य कंपनी जो आपके पैसे के लिए कड़ी मेहनत करती है। रिटर्न कैश स्प्रिंग ब्रेक स्पेशल। यह कैलफ़ेरक्स स्टूडेंट स्प्रिंग ब्रेक स्पेशल के लिए साल का वह समय है। वर्तमान में नामांकित छात्र हमारे किसी भी खुदरा स्थानों पर जा सकते हैं और इस विशेष का उल्लेख कर सकते हैं और कोई शुल्क नहीं पा सकते हैं। लेनदेन. इसके अलावा, 400 सीएडी के बराबर किसी भी खरीद पर हमारी मुद्रा बायबैक कार्यक्रम के बारे में पूछें जो कि आपको बिना किसी शुल्क के किसी भी बचे हुए मुद्रा को वापस लेने की अनुमति देगा। नई सेवा की स्थापना। ऑर्डर्ड विदेशी मुद्रा ऑनलाइन और यह आपके लिए भेज दिया गया है.हम अब पूरी तरह से बीमाकृत डिलीवरी के साथ ऑनलाइन खरीद के लिए विदेशी नकदी की पेशकश करते हैं विदेशी मुद्रा आसानी से कभी नहीं रही है। कैलफ़ानक्स विदेशी मुद्रा में व्यक्तियों, निगमों और अन्य संगठनों के लिए बेहतर सेवा की तलाश में विभिन्न नकद और गैर-नकदी सेवाएं उपलब्ध हैं और उनके मुद्रा विनिमय पर दरें। रिटर्न विदेशी कैश सर्विसेज। विदेशी बैंक ड्राफ्ट्स। यूएसडी बैंक ड्राफ्ट खरीदें। आउटगोइंग बैंक स्थानांतरण। आउटगोइंग वायर ट्रांसफ़र। इंकमी एनजी तार ट्रांसफ़ॉर्ड्स. वास्तविक ग्लोबल पेमेंट. समाधान वापस खरीदें प्रोग्राम। नवीनतम कॉर्पोरेट समाचार और ब्लॉग। चाहे यह एक उभरती रोमांस है या आप 20 साल से शादीशुदा हैं। कनाडाई लोगों के लिए, यह एक कठिन सवाल हो सकता है क्या आपको अपना बदलना चाहिए? अब तक, अधिकांश नए साल के प्रस्तावों ने कुछ गति को खो दिया है और एक हो रही है। पहली बार लकी के लिए क्यूबा की तलाश में आप अपने दुहेरी के बारे में थोड़ा उलझन में हैं। Calforex Edge. Calforex Edge के साथ अपने व्यापार ऑनलाइन बुक करें वेब आधारित वैश्विक भुगतान और प्राप्तिबल प्लेटफार्म जो व्यक्तियों और कंपनियों को विदेशी मुद्रा विनिमय दरों को देखने में सक्षम बनाता है और केवल 5 क्लिकों में सैकड़ों से करोड़ों डॉलर के लेनदेन को बुक करने की क्षमता प्रदान करता है। कैलोरॉक्स एज उपयोगकर्ता इस पूरी तरह से स्वचालित ऑनलाइन प्रणाली का लाभ उठा सकते हैं जो उन्हें विदेशी एक्सचेंज फ़ॉरेक्स जल्दी, आसानी से और न्यूनतम speads के लिए व्यापार करता है। यदि आप दुनिया में या तो व्यक्तिगत रूप से या निगम के माध्यम से कहीं भी मुद्रा भेज या प्राप्त कर रहे हैं, यह सिस्टम है आपके लिए बैंक से बचें, लाइन अप और उच्च विनिमय दर कैलफोर्न एज के साथ समय और धन की बचत करना शुरू करते हैं। 5000 से कम लोगों के साथ शुरू होने से बैंकों पर कोई लेन-देन शुल्क के साथ महत्वपूर्ण फैलाव डिस्काउंट पर मुद्राओं के लिए ऑर्डर नहीं मिल सकता है। क्लाइंट आप खरीद सकते हैं और बड़े वाणिज्यिक ग्राहकों के लिए पारंपरिक रूप से आरक्षित दरों पर विदेशी संपत्ति बेच सकते हैं। अत्यंत प्रतिस्पर्धी पारदर्शी मूल्य, न्यूनतम या कोई प्रोसेसिंग फीस, अपने खुद के व्यापार करने के लिए त्वरित पहुंच, बैंक ट्रेकर्स के लिए आसान बैंक, भुगतान भुगतान की स्थिति की स्पष्टता, निरंतर समर्थन यदि आपकी कंपनी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ट्रेड करती है, तो आप अंतरराष्ट्रीय भुगतान भेजने या प्राप्त करने की संभावना रखते हैं, Calforex EDGE में, हमने इन भुगतानों को सरल और लागत प्रभावी बना दिया है। किनारे का उपयोग करने के अन्य लाभ। एक कालीफ़ेक्स निजी ग्राहक के रूप में आप विदेशी संपत्ति खरीद और बेच सकते हैं। परंपरागत रूप से बड़े वाणिज्यिक ग्राहकों के लिए आरक्षित दरें। तीसरे पक्ष के लिए सुविधाजनक, तेज और कुशल तार स्थानान्तरण या अपने खुद के व्यक्तिगत खाते में वापस, दूसरे, लाइव दरों पर। एक ठेठ व्यापार आपको 45 सेकंड से ज्यादा नहीं लेगा अन्य खातों से निपटने के लिए आपके खातों को देय होने योग्य समय देनी होगी.आपको किसी भी में धन भेजने या प्राप्त करने की शक्ति है लगभग 33 वर्षों के लिए कैलफोर्नक्स की पेशकश की गई उसी कीमत पर वस्तुतः किसी भी देश के लिए मुद्रा। प्रतिस्पर्धी अक्वार्ड लेनदेन के मुकाबले अजीबी मुद्रा की अच्छी दरों की तरह लगता है लेकिन क्लर्क बहुत अच्छा लगा था कि मॉल में यह अधिक सुरक्षित महसूस करता है वापस जाना होगा, अगर मुझे बीटीडब्ल्यू की जरूरत है, तो प्रति लेन-देन का मामला प्रभार है। एक्सचेंज की दर बैंकों से बेहतर है और केवल सीएडी 3 50 रुपये प्रति लेनदेन, सरल, आसान और तेज सेवा की कोई सीमा नहीं है। मुझे वैंकूवर रिचमंड इससे पहले, मैंने सीमा विनिमय से पहले ड्यूटी फ्री अधिकार पर अपना विनिमय हमेशा किया था - केवल इसलिए कि यह सब मुझे कनाडा के पूर्व यात्राओं से पता था पिछली बार, विनिमय दर जानने के लिए अमरीकी डालर के लिए अत्यंत अनुकूल था, मैं कर्तव्य मुक्त मुद्रा विनिमय को छोड़कर अविश्वसनीय रूप से फट गया था जाने की दर लगभग 1 28 थी और मुझे फीस के बाद 1 14 प्राप्त हुआ। अगले दिन डाउनटाउन वैंकूवर में गाड़ी चलाते समय, मैंने एक यादृच्छिक जगह देखी, जिसे अब मैं चाहता हूं कि मैं उस स्थान को याद किया विनिमय दर अविश्वसनीय रूप से अनुकूल थी लेकिन दर को याद नहीं रख सकता लेकिन मुझे बहुत अच्छा लगा। इस बार, मैंने सोचा कि मैं पहले से तैयार हूं और फोरएक्स स्थान की तलाश कर रहा हूं। Google समीक्षा ने यह जगह 4 5 5 सितारों को दिया था जो पहले बंद था - यह इतना स्पष्ट नहीं था Google से यह स्थान एक मॉल रिचमंड सेंटर के अंदर था, इसलिए मेरे जीपीएस ने इसे खोजने में कठिन समय दिया था जब मुझे आखिरकार मिला, यह बहुत आसान था, लेकिन मुझे अभी भी थोड़ा सा लगा है शायद यह संभव है क्योंकि विनिमय दर में गिरावट आई है 1 23 सुंदर के मुकाबले 1 28 में हमने कुछ महीने पहले अनुभव किया था, लेकिन यह भी एक अतिरिक्त 3 50 फ्लैट शुल्क लगाए जाने के पश्चात मेरे दर को समाप्त हो गया था 1 17 मैं टी बहुत ज्यादा शिकायत कर सकता हूं, क्योंकि मैं मिल गया जो मुझे जरूरी था, परन्तु मैं चाहता हूं कि तुम ये करो इसके बजाय Googling के एलपीपी अंत में - एक अधिक सुविधाजनक जगह मिल जाए, लेकिन अगर आपको रिचमंड सेंटर में जाना पड़ता है, तो यह रिचमंड में बहुत सुविधाजनक था, लेकिन मॉल में जाने की कोशिश नहीं कर रहा था। मॉल में इस विकल्प का विकल्प , अपने स्थानीय बैंक बैंक ड्राफ्ट्स को एक और यात्रा बचाने के लिए यहां बहुत ही उचित है, बस 3 50 स्वच्छ, विशाल 3 विकेट मजेदार कैसे खुले हैं, ये मुद्रा सभी के लिए सुरक्षा के लिए उच्च ग्लास लगते हैं, लेकिन कौन बिल्ली विदेशी मुद्रा के बदले विदेशी मुद्रा को लूटने जा रहा है एक बैंक --- एक मॉल के अंदर मददगार उनके सभी रूपांतरण दर दिखाने के लिए उनके सामने एक डिजिटल डिस्प्ले है। वैल्यू रिचमंड। मैं वैंकूवर रिचमंड के लिए स्थानों पर गया था जब मैंने यह जगह पाया। पूर्व में, मैंने हमेशा किया था सीमा पार से पहले ड्यूटी फ्री अधिकार पर मेरा विनिमय - सिर्फ इसलिए कि यह सब मुझे कनाडा की पूर्व यात्राओं से पता था पिछला बार, विनिमय दर जानने के लिए अमरीकी डालर के लिए बेहद अनुकूल था, मैंने ड्यूटी फ्री मुद्रा विनिमय को छोड़ दिया जा रही दर लगभग 1 28 थी और मुझे फीस के बाद 1 14 प्राप्त हुआ। अगले दिन डाउनटाउन वैंकूवर में गाड़ी चलाते समय, मुझे एक यादृच्छिक जगह मिली, जो अब मैं चाहता हूं कि मुझे उस स्थान का याद आया जहां विनिमय दर अविश्वसनीय रूप से अनुकूल थी, मुझे याद नहीं दर, लेकिन मुझे बहुत अच्छा लगा। इस बार, मैंने सोचा कि मैं पहले से तैयार हूं और एक FOREx स्थान ढूंढने के लिए Google की समीक्षाएं इस जगह को 4 5 5 सितारे दिए हैं। सबसे पहले - यह गूगल से इतना अस्पष्ट था कि यह स्थान अंदर था मॉल रिचमंड सेंटर तो मेरे जीपीएस ने इसे खोजने में कठिन समय दिया था जब मुझे आखिरकार मिला, यह बहुत आसान था, लेकिन मुझे अभी भी थोड़ा सा महसूस हो रहा है शायद यह इसलिए क्योंकि एक्सचेंज की दरें 1 23 की तुलना में सुंदर 1 28 हमने कुछ महीने पहले अनुभव किया था, लेकिन यह भी एक अतिरिक्त 3 50 फ्लैट शुल्क लगाए जाने के बाद, सभी के बारे में कहा और किया, मेरा दर 1 9 रहा, मैं बहुत ज्यादा शिकायत नहीं कर सकता, क्योंकि मुझे वही मिला जो मुझे चाहिए, लेकिन मैं चाहता हूं मैं Googling के बजाय Yelped हूँ। अंत में - एक और अधिक सुविधाजनक जगह मिल , लेकिन अगर आपको रिचमंड सेंटर में जाना पड़ता है, तो यह रिचमंड में बहुत सुविधाजनक था, लेकिन मॉल में जाने की कोशिश नहीं कर रहा था। यह समीक्षा करें। मॉल में इस विकल्प का आनंद लेने के लिए, अपने स्थानीय को दूसरी यात्रा बचाने के लिए बैंक. बैंक ड्राफ्ट बहुत ही उचित है, सिर्फ 3 50. क्लेन, विशाल 3 विकेट मजेदार कैसे खुले हैं कि ये मुद्रा घरों में सुरक्षा के लिए उच्च ग्लास लगती है, लेकिन जो बिल्ली बैंक की बजाए विदेशी मुद्रा को लूटने जा रहा है एक मॉल. सुविधाजनक उनके पास उनके सभी रूपांतरण दर दिखाने के लिए मोर्चे पर एक डिजिटल डिस्प्ले है। यह समीक्षा करें। व्यापार से। 12 खुदरा शाखा स्थानों के साथ, कैलफ़ेन्फ़ कनाडा के सभी भागों में स्थानीय कंपनियों और व्यक्तियों को मुद्रा विनिमय लेनदेन करने में सहायता करता है सबसे तेज़, सबसे विश्वसनीय और किफायती तरीके से हम 100 मुद्राओं का आदान-प्रदान करते हैं, बैंक ड्राफ्ट, तारों, यात्रियों की जांच और बेचते हैं, कॉर्पोरेट सेवाओं को ऑफ़र करते हैं, नकद, कैनेडियन डेबिट, बैंक ड्राफ्ट, और तारों के स्वीकृत तरीके। 1983 में स्थापित। विदेशी एक्सचेंज ने अपने कार्यालय के दरवाजे 407- दूसरे स्ट्रीट डब्लू कैलगरी, अलबर्टा में खोले थे, जैसा कि विदेशी मुद्रा व्यापार बढ़ता है, कैलगरी फॉरेन एक्सचेंज ने देश के खुदरा व्यापार में विस्तार शुरू किया था। अप्रैल 1993 में, कैलगरी फॉरेन एक्सचेंज ने मुद्रा अंतर्राष्ट्रीय के नाम से काम शुरू किया था बढ़ती कंपनी द्वारा उठाए गए राष्ट्रीय गुंजाइश पर बल देना। 2000 में, हम एक नए सिरे से काम करने वाली नई सदी में प्रवेश करना चाहते थे, इसलिए हमने अपना नाम कैल्फोरी फॉरेन एक्सचेंज का संक्षिप्त नाम, CALFOREX बदल दिया। समकालीन, अनोखी, और आकर्षक। आज, हम ब्रिटिश कोलंबिया, अल्बर्टा, मैनिटोबा, ओन्टेरियो और क्यूबेक में 12 खुदरा और कॉर्पोरेट स्थानों का संचालन करते हैं। हम प्रतिस्पर्धी विदेशी विनिमय सेवाओं और गुणवत्ता वाले उत्पादों के साथ ग्राहकों को प्रदान करने में गर्व करते हैं। हमारा भविष्य और सफलता अखंडता पर निर्भर है, सामान्य लक्ष्यों को हासिल करने के लिए ईमानदारी और समुदाय के साथ मिलकर काम करने वाली एक उच्च प्रशिक्षित जानकार टीम

No comments:

Post a Comment