Wednesday 7 March 2018

Laguerre चलती - औसत


ए मूविंग औसत सूचक जो लैग्यूरेरे फिल्टर्स का उपयोग करके फ़िल्टर्ड किया जाता है। लैग्यूरेर एमए एल 0 एल 2 2 एल 1 2 एल 2 एल 3 एल 6 एल 0 1 - कारक मूल्य कारक L0 1 एल 1 - फैक्टर एल 0 एल 0 1 कारक एल 1 1 एल 2-फैक्टर एल 1 एल 1 1 कारक एल 2 1 एल 3 - फैक्टर एल 2 एल 2 1 कारक एल 3 1.सेकेंड लाइन हरे रंग की गति आवेग प्रतिक्रिया filer. FIR मूल्य 2 मूल्य 1 2 मूल्य 2 मूल्य 3 6. किसी भी बाजार में छेड़छाड़ जोखिम का एक उच्च स्तर है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता उच्च डिग्री लाभ उठाने का आपके और साथ ही आपके लिए निवेश कर सकते हैं निवेश करने का निर्णय लेने से पहले आपको अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव के स्तर, और जोखिम की भूख पर विचार करना चाहिए संभावना यह है कि आप अपने कुछ शुरुआती निवेश के नुकसान को पूरा कर सकते हैं और इसलिए आप धन का निवेश नहीं करना चाहिए कि आप खोने का जोखिम नहीं उठा सकते आप व्यापार से जुड़ी सभी जोखिमों के बारे में पता होना चाहिए, और यदि आपको कोई शक है तो एक स्वतंत्र वित्तीय सलाहकार से सलाह लेना चाहिए। प्रदान किए गए वेबसाइट लिंक और संसाधनों में दर्शाए गए दृश्य और राय को संदर्भित ब्रोकर या एफसीएम फ़ॉरवर्ड द्वारा नियंत्रित नहीं किया जाता है, रिफरिंग ब्रोकर और एफसीएम सेवाओं की उपलब्धता, सामग्री या डिलीवरी के लिए ज़िम्मेदार नहीं हैं। कॉपीराइट 1996-2017 फिबोनैसी व्यापारी कार्पोरेशन इस दस्तावेज़ में उल्लिखित सभी नाम उनके संबंधित स्वामियों के ट्रेडमार्क या पंजीकृत ट्रेडमार्क हैं। विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ विदेशी मुद्रा रणनीति, सरल रणनीति, विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति, विदेशी मुद्रा स्केल्पिंग। विदेशी मुद्रा रणनीति ईएमए लागुरेर सीसीआई मुद्रा आधार के लिए EURUSD के लिए पांच मिनट की रणनीति है 3 सूचकांक के लिए विदेशी मुद्रा घातीय चलती औसत ईएमए 120, लैग्वेरे और सीसीआई 14। ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म के साथ ब्रोकर व्यापार विदेशी मुद्रा को चुनने की सलाह देते हैं मेटाट्रेडर 4. निम्नलिखित शुरूआती एमयूआरडीयूआर विदेशी मुद्रा संकेतकों पर अंकुश लगाने के लिए। मूल्य एचएल 2.2 सूचक संकेत स्तर 0, 0 1, 9, 1.3 संकेतक सीसीआई 14 स्तर 5 और -5 के साथ। संकेतकों की स्थापना में आसानी के लिए I इस रणनीति के अंत में मेटाट्रेडर 4 के लिए एक टेम्पलेट डाउनलोड करने की सलाह देते हैं। एक सौदा खरीदने के लिए एक सौदा खोलें, अगर सभी निम्नलिखित शर्तों .1 एएमए 120 का मान मोमबत्तियां माना जाता है, तो पिछले मोमबत्ती 120 एएमए 120 के एएमए के उच्च मूल्यों को ऊपर की तरफ निर्देशित किया जाता है 2 मूल्य लैग्वेरे सूचक है 0 3 सूचक सीसीआई 14 -5 के स्तर से नीचे स्थित है। लाभ-लाभ 10 15 अंक या स्थापित नहीं है, और मुनाफे क्षेत्र में स्टॉप-लॉसन के पुनर्व्यवस्था के लिए पिछला स्टॉप का इस्तेमाल किया। हानि 10 15 अंक। लेनदेन को बंद करना चाहिए या मौजूदा मूल्य के करीब स्टॉप लॉज को कस कर देना चाहिए यदि सूचक का मान अधिक होगा, तो लैग्रेरे 0 9। बिक्री पर लेनदेन करना चाहिए, अगर सभी निम्नलिखित शर्तें 1। पिछला मोमबत्ती ईएमए 120 की एएमए 120 नीचे की तरफ निर्देशित है 2 मूल्य लैग्वेरे सूचक 1 है। सूचक 5 सीसीआई 14 के स्तर के ऊपर स्थित है। लाभ-लाभ 10 15 अंक या स्थापित नहीं है, और स्टॉप के पुनर्व्यवस्था लाभ क्षेत्र में लॉस बंद-हानि 10 15 अंक। बिक्री पर होने वाला एक सौदा मूल्य के करीब स्टॉप लॉस को बंद या कस कर देना चाहिए, यदि सूचक मूल्य लैग्वेर 0 से कम हो, तो लाभ 5-7 अंक, शून्य में स्टॉप-लॉस स्तर को पुनर्व्यवस्था करने के लिए अनुशंसित है , क्योंकि यह 1 आइटम का अच्छी तरह से अनुगामी चल रहा है। लाभ की संभावना की पूर्ति यदि उन्नत होता है तो ईएमए लागुरेर सीसीआई के संकेतों को 22 00 से 06 00 GMT तक मिलेगा। मेटाट्रेडर के लिए डाउनलोड करें फॉरेक्स संकेतक 4. डाउनलोड करें एक टेम्पलेट Metatrader 4.Laguerre सूचक। आपके स्पष्टीकरण मेरे लिए बहुत उपयोगी हैं Mladen, आप मेरे अजीब सवाल के लिए बहुत अच्छी तरह से प्रतिक्रिया है कि मैं informations चाहता था, क्योंकि इंटरनेट पर laguerre के बारे में बहुत सारे तकनीकी स्पष्टीकरण नहीं है बहुत बहुत धन्यवाद, यह मेरे लिए स्पष्ट है अब। मुझे पता है कि मेरे 3 लोग इतने शैक्षणिक नहीं हैं, लेकिन मैंने देखा है कि पिछले हफ्ते को छोड़कर वे बहुत अच्छे संकेत करते हैं, यदि आप मेरे पहले धागे में क्रॉसिंग का वर्णन करते हैं तो मैंने पाया है कि यह संकेत विशेष रूप से पारित होने में अच्छा है एशिया यूरोपीय सत्र के लिए टिकें 7 00 बजे 8 बजे 00, 1 जीएमटी जब आप 5 मिनट की अवधि की तरह इन्ट्राडे में लंबे समय के रुझानों को लेना चाहते हैं, तो बहुत अच्छा लगता है, लाल एसीएस 1 लैगुएरे ने अक्सर यह देखने में मदद की है कि क्या पुलबैक संभवतः सबसे बड़ा फायदा था मेरे लिए लैग्यूरेरे का है लेकिन यह सुनिश्चित करने के लिए मुझे इसे अन्य सूचक और चार्टिस्ट पुष्टिकरणों के साथ उपयोग करने की आवश्यकता है, यह देखने के लिए कि क्या इस पल में स्थिति ठीक है, ताकि निकटतम रिबाउंड से बच सकें.एक अच्छा सप्ताह बनाओ. आपका पोस्ट और आपके इस्तेमाल का तरीका Laguerre संकेतक मुझे लगता है कि जो एक दुर्लभ बात है और फिर मैंने क्या हुआ देखने के लिए एक सभी Laguerre सूचक बनाने का फैसला किया। अब, यह सब के बारे में Laguerre होगा अब मुझे उम्मीद है कि यह एक आप अपने व्यापार में मदद कर सकते हैं यह कोई भी फिर से रंगना नहीं करता है, इसलिए आपको इसे सिग्नलिंग मोड में प्रयोग करने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए। आपका पोस्ट और लैग्रेरे संकेतकों के उपयोग के आपके तरीके से मुझे लगता है कि एक दुर्लभ वस्तु है और फिर मैंने एक तरह का एक Laguerre सूचक क्या होता है देखने के लिए. अब, उस woul अब के लिए Laguerre के बारे में सब कुछ हो सकता है मुझे आशा है कि यह आपके व्यापार में आपकी सहायता कर सकता है यह एक बिल्कुल भी रंगना नहीं करता है, इसलिए आपको इसे सिग्नलिंग मोड में प्रयोग करने में कोई समस्या नहीं होनी चाहिए. कुछ नहीं समझते हैं, ऊर्ध्वाधर लाइनें। या यह सब यादृच्छिक है.मैंने इस्तेमाल की जाने वाली प्रणाली को देखने के लिए अच्छा लगा। Mladen का कोई व्यापार क्षेत्र बिल्कुल वैसा ही मानदंड नहीं है, मैं अपने लैग्यूरेरे क्रॉसिंग संकेतों का उपयोग करता हूं यदि आपको लगता है कि लागेयरे फिल्टर 1 या 0 0 चरम पर चिपकाकर एक पुलबैक का संकेत कर सकता है रेखाएं, जब 15,000 या 85 लाइनों को छूकर पुलबैक पास या अधिक गंभीर हो तो दर्ज करने के लिए अधिक खतरनाक होता है आप अपने छोटे मुनाफे को खोने वाले कारोबार में बदलने का जोखिम भी ले सकते हैं प्लस, ओवरबाट ओवरस्ड ज़ोन में एक लागेयरे आरएसआई एक संकीर्ण सीमित सूचक का क्लासिक सिग्नल है, इसलिए एक संकेत यह क्षेत्र अधिक कुशल लगता है। मैंने अपनी पहली पोस्ट में लैग्यूरे के साथ उपयोग करने वाले अन्य मापदंडों को सटीक नहीं किया है, क्योंकि मैं पहली बार पुन: पेंट की समस्या को हल करना चाहता था laguerre फिल्टर लेकिन मैं अब मेरी रणनीति समझा सकता हूँ सटीक मैं अधिक बार खोलने के लिए अन्य संकेतकों का उपयोग करता हूं, अगर यह किसी की मदद कर सकता है। एक व्यापार में प्रवेश करने के लिए, मेरे तीन लघरेरे संकेतकों को सही दिशा में उन्मुख होना पड़ता है, जब लाल laguerre ACS1 और पीले laguerre फ़िल्टर एक साथ पार करते हैं laguerre फ़िल्टर काफी धीमी गति से जब यह उदाहरण के लिए अपनी दिशा बदलता है, जब यह एक लंबी अवधि के बाद लंबी अवधि की अवधि थी, तो आप सोच सकते हैं कि आप एक नए लंबे रुझान में फिर से, क्रॉसिंग को बेहतर आवेग बनाने के लिए साफ-कट होना चाहिए I मोमबत्ती शायद 2 जब दो लैग्यूरर्स मेरे प्रवेश की पुष्टि करने के लिए क्रॉसिंग के बाद चिपके हुए हों, और मैं मिसाल के ऊपरी निचले हिस्से में खोलता हूं। एक जीत की प्रवृत्ति में, मैं पुलबैक का अनुमान लगाने की कोशिश करता हूं जब 1 महत्वपूर्ण लाल ACS1 laguerre चिपक जाती है 0 0 1 चरम रेखाएँ, 2 नीला एसीएस 1 लैग्यूरेर ऊपर इशारा करते हैं और फिर नीचे एक बहुत ही प्रतिक्रियाशील संकेतक है, 3 और पीले लैग्यूरेर फिल्टर एक लंबे व्यापार के लिए इसकी दिशा में परिवर्तन नहीं करता है, यह सूचक ऊपर की ओर या क्षैतिज है I व्यापार जब टी यहां कोई ट्रेड ज़ोन में एक और क्रॉसिंग नहीं है, यह सुनिश्चित करने के लिए एक साफ-कट क्रॉसिंग के बाद 1-2 मोमबत्तियों की उम्मीद है, जैसा कि प्रवेश में है, एक लाल पीला लावेयर रेसिंग का मतलब है कि मैं साफ-कट नहीं कर सकता, इसलिए जारी रखने के रुझान का संकेत हो सकता है मुझे अपने व्यापार को बहुत जल्दी से बाहर कर देना चाहिए प्लस, मैं एक व्यापार छोड़ने के लिए क्लासिक लॅगयूरे आरएसआई सिग्नल का उपयोग करता हूं, जब मेरा लाल लघरेरे एक नया शास्त्रीय प्रविष्टि सिग्नल बनाकर 0 15 या 0 85 लाइनों को पार कर जाता है। ल्यूगुरे सूचक आरएसआई स्टॉ कसाब इसके बारे में कैसे होता है ज़ारस लैगुरेरे इंडिकेटर आरएसआई स्टोच किस तरह से इसके बारे में है। मैं आपको यह नहीं कह सकता, क्योंकि मैंने उस विकल्प का परीक्षण नहीं किया है शायद ये 2 संकेतक संकेत दे सकते हैं और लुग्वेर संयोजन को मैंने कोशिश कर लिया है। उपरोक्त यह नहीं है क्योंकि यह काम नहीं करता है कारण था कि मैं एक और तकनीकी तकनीकी रणनीति का परीक्षण करता था, और मुझे खबरों आदि जैसे अन्य विभिन्न व्यापारिक चीजों के साथ विविधता लाने की ज़रूरत थी लेकिन इस संयोजन के साथ या सामान्य रूप से लैग्यूरे के साथ प्रतिक्रिया के बारे में मुझे हमेशा दिलचस्पी होती है।एक लैग्युरेर जिसने अधिक से अधिक सोता या ओवरस्टेल्ड स्तर तक पहुंचते समय चेतावनी दी है यह मेरी नींद की गुणवत्ता के लिए काफी योगदान देगा

No comments:

Post a Comment